सनी लियोनी पर 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज कराया गया है। यह केस टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रहीं मॉडल पूजा मिश्रा ने दर्ज कराया है। पूजा ने याचिका में कहा है कि वो ‘बिग बॉस-5’ की पॉलुपर कंटेस्टेंट थी और सनी इस शो
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज कराया गया है। यह केस टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रहीं मॉडल पूजा मिश्रा ने दर्ज कराया है।

पूजा ने याचिका में कहा है कि वो ‘बिग बॉस-5’ की पॉलुपर कंटेस्टेंट थी और सनी इस शो में काफी बाद में आईं। पूजा का आरोप है कि वह मीडिया के सामने उन्हें बदनाम करने वाले, अपमान करने वाले इंटरव्यू देती हैं जो उनके लिए सनी की ईर्ष्या को दिखाता है। (पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने तीन बार की थी खुदकुशी की कोशिश: पूर्व मैनेजर)

पूजा का यह भी आरोप है कि सनी उनके खिलाफ सिटी अखबार में गलत बयान देकर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहीं हैं। जिसकी वजह से उन्हें अपना फिक्स्ड डिपॉजिट को तोड़ना पड़ा, उन्हें 70 लाख का घाटा उठाना पड़ा है। याचिकाकर्ता के आग्रह पर कोर्ट ने सुनवाई करने का फैसला किया।

जस्टिस नरेश पाटिल ने कहा कि जब मामला अदालत के सामने बुलाया गया तब याचिकाकर्ता मौजूद नहीं था। इसलिए कोर्ट को स्थगित कर दिया गया।