दिल दहला देने वाली खबर, घर के ही पालतू कुत्ते ने 10 माह की बच्ची को बुरी तरह काटा, दर्दनाक मौत

सरकाघाट (शिमला) (उत्तराखंड पोस्ट) हिमाचल प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसके मुताबिक यहां एक 10 महीने की बच्ची को घर के ही पालतु कुत्ते ने बुरी तरह काट लिया जिससे उसके दर्दनाक मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक सरकाघाट उपमंडल की मसेरन पंचायत के रसेहड़ गांव में दस माह
 

सरकाघाट (शिमला) (उत्तराखंड पोस्ट) हिमाचल प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसके मुताबिक यहां एक 10 महीने की बच्ची को घर के ही पालतु कुत्ते ने बुरी तरह काट लिया जिससे उसके दर्दनाक मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक सरकाघाट उपमंडल की मसेरन पंचायत के रसेहड़ गांव में दस माह की बच्ची वैष्णवी सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपने घर के बरामदे में खेल रही थी। वैष्णवी को दूध पिलाने के बाद उसकी मां बरामदे में खेलने के लिए छोड़ कपड़े धोने चली गई। घर के बरामदे के एक कोने में उनका पालतू कुत्ता बंधा हुआ था।

वैष्णवी घुटनों के बल धीरे-धीरे से कुत्ते के निकट पहुंच गई। कुत्ते ने बच्ची को अपनी ओर खींच कर उसे बुरी तरह से काट लहूलुहान कर दिया। मां जब कपड़े धोने के बाद अपनी बच्ची को देखने आई तो वह सन्न रह गयी। कुत्ते ने बच्ची को पूरी तरह से अपनी गिरफ्त में लिया हुआ था। मां ने हिम्मत जुटा कुत्ते से बच्ची को छीना। बच्ची पूरी तरह से अचेत हो गई थी। बच्ची का पिता घटना से थोड़ी देर पहले ही घर से बाहर किसी कार्य के लिए रवाना हुआ था। लोगों ने उसे फोन पर घटना की सूचना दी।

DEMO PIC

ग्रामीण घायल वैष्णवी को लेकर नागरिक अस्पताल सरकाघाट पहुंचे। वहां चिकित्सकों की लाख कोशिशों के बावजूद भी वैष्णवी को नहीं बचाया जा सका। बताया गया कि घर का यह पालतु कुत्ता इससे पहले भी चार लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर चुका है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/