10 माह का बच्चा हुआ कोरोना से संक्रमित, कुल मरीज 700 के पार

बेंगलुरु (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। कोरोना के देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लागू हो चुका है। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक 10 महीने के बच्चे के कोरोना से संक्रमित होने का मामला सामने आया है। क्षेत्र के उपायुक्त सिंधु बी रूपेश ने शुक्रवार को इस मामले
 

बेंगलुरु (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। कोरोना के देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लागू हो चुका है। कर्नाटक के दक्षिण कन्‍नड़ जिले में एक 10 महीने के बच्‍चे के कोरोना से संक्रमित होने का मामला सामने आया है। क्षेत्र के उपायुक्त सिंधु बी रूपेश ने शुक्रवार को इस मामले की पुष्टि की है।

बता दें इससे पहले कर्नाटक के तुमकुरू में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 65 के बुजुर्ग की मौत हो गई थी। यह बुजुर्ग 5 मार्च को ट्रेन से दिल्ली गया था और 11 मार्च को वापस तुमकुर लौटा था। अब प्रशासन द्वारा ट्रेन में बुजुर्ग के साथ यात्रा करने वाले यात्रियों का पता लगाया जा रहा है ।

इससे भी पहले बुधवार को कोरोना वायरस के कारण कर्नाटक में 70 वर्ष की एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। हालांकि महिला की मौत हो जाने के बाद जांच रिपोर्ट में उसके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।बता दें कि देश में अब तक कोरोनो वायरस से संक्रमित मरीजों की कुल तादाद 724 हो गई है। जिसमें 66 को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है जबकि 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost