कोरोना वायरस का कहर | कोरोना से 13 साल के बच्चे की हुई मौत

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है ।इस वायरस के संक्रमण से लाखों लोग अपनी जान गंवा चुके है ।इसी बीच ब्रिटेन में कोरोना वायरस से 13 वर्षीय एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे की मौत मंगलवार सुबह लंदन के किंग्स कॉलेज
 

 नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है ।इस वायरस के संक्रमण से लाखों लोग अपनी जान गंवा चुके है ।इसी बीच ब्रिटेन में कोरोना वायरस से 13 वर्षीय एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे की मौत मंगलवार सुबह लंदन के किंग्स कॉलेज अस्पताल में हुई।ब्रिटेन के मृतक का नाम इस्माइल मोहम्मद अब्बदुलवहाब था।बच्चे के परिवार का कहना है कि उसे पहसे कोई बीमारी नहीं थी।

उसे सांस लेने में तकलीफ के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों के मुताबिक पहले‘उसे पहले वेंटिलेटर पर रखा गया और फिर कोमा में रखा गया, लेकिन कल दुर्भाग्यवश उसकी मौत हो गई।

ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना वायरस से जान गंवाने वाला ब्रिटेन में सबसे छोटा शख्स है।इससे पहले मंगलवार को  बेल्जियम में 12 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई थी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost