लॉकडाउन में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस के हत्‍थे चढ़े 22 युवक और 8 युवतियां

गुरुग्राम (उत्तराखंड पोस्ट) गुरुग्राम में लॉकडाउन का उल्लंघन कर पुलिस ने शराब पार्टी करते हुए 8 महिलाओं सहित 30 लोगों को पकड़ा है। जानकारी के मुताबिक देर रात गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त केके राव को सूचना मिली कि फरीदाबाद रोड पर बालियावास के ऐडवंचर जोन में शराब पार्टी चल रही है। इस सूचना पर उन्होंने डीएलएफ
 

गुरुग्राम (उत्तराखंड पोस्ट) गुरुग्राम में लॉकडाउन का उल्लंघन कर पुलिस ने शराब पार्टी करते हुए 8 महिलाओं सहित 30 लोगों को पकड़ा है।

जानकारी के मुताबिक देर रात गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त केके राव को सूचना मिली कि फरीदाबाद रोड पर बालियावास के ऐडवंचर जोन में शराब पार्टी चल रही है।

इस सूचना पर उन्होंने डीएलएफ के एसीपी करण गोयल को वहां पर रेड करने का निर्देश दिया। डीएलएफ के एसीपी ने पता किया तो सूचना सच निकली।

तब उन्होंने पुलिस टीम के साथ गुरुग्राम फरीदाबाद रोड के एडवेंचर जोन पर छापा मारा।पुलिस ने देखा कि महिलाएं एवं पुरुष शराब पी रहे हैं।

उन्होंने जब पुलिस टीम को अपनी तरफ आते देखा तो वे भागने लगे, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें घेर कर पकड़ लिया इसके अलावा तीन पेटी बीयर और एक पेटी शराब पुलिस ने बरामद की।

पुलिस टीम की पूछताछ में पता चला कि यहां पर एक व्यक्ति ने पार्टी का आयोजन कर रखा था।”पुलिस ने आयोजक से जब पार्टी के आयोजन का लाइसेंस मांगा तो वह दिखा नहीं पाया।

पुलिस ने इस आयोजन को लॉकडाउन के दिशा निर्देशों का उल्लंघन माना है।पुलिस टीम ने उक्त शराब पार्टी का आयोजन करने वाले आरोपी सहित कुल 22 युवकों व 8 युवतियों सहित कुल 30 आरोपियों को घटनास्थल से काबू में किया है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/