शहदत को सलाम | फट गया लोगों का कलेजा जब शहीद पिता को 3 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि

करनाल (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए जवान बलजीत सिंह (35) के पार्थिव शरीर का बुधवार को पैतृक गांव डिंगर माजरा में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान लोगों ने भारत माता के जयकारों के साथ शहीद के अंतिम दर्शन
 

करनाल (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए जवान बलजीत सिंह (35) के पार्थिव शरीर का बुधवार को पैतृक गांव डिंगर माजरा में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

इस दौरान लोगों ने भारत माता के जयकारों के साथ शहीद के अंतिम दर्शन किए। उस वक्त वहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं, जब शहीद के 3 वर्षीय पुत्र अर्णव ने अपने पिना को मुखाग्रि दी।

आपको बता दें कि शहीद बलजीत सिंह 50 राष्ट्रीय राइफल में हवलदार के पद पर तैनात थे। सोमवार रात 2.30 बजे आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलते ही रत्नीपुरा इलाके में सर्च अभियान चलाया गया। आतंकी एक घर और स्कूल में जा छिपे। आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग में शहीद बलजीत सिंह ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। तभी सामने से आतंकियों की गोली ने बलजीत सिंह सहित दो जवानों को घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया और वहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/