असम राइफल्स के जवानों पर घात लगाकर हमला, 4 जवान शहीद

कोहिमा (नागालेंड) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) नगालैंड के मोन जिले में संदिग्ध नगा उग्रवादियों ने घात लगाकर असम राइफल्स पर हमला कर दिया जिसमें चार जवान शहीद हो गए है। इस हमले में 6 अन्य जवान घायल भी हुए हैं। जानकारी के मुताबिक नागालैंड के मोन जिले में रविवार को संदिग्ध नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (एनएससीएन- खापलांग)
 

कोहिमा (नागालेंड) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) नगालैंड के मोन जिले में संदिग्ध नगा उग्रवादियों ने घात लगाकर असम राइफल्स पर हमला कर दिया जिसमें चार जवान शहीद हो गए है। इस हमले में 6 अन्य जवान घायल भी हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक नागालैंड के मोन जिले में रविवार को संदिग्ध नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (एनएससीएन- खापलांग) के विद्रोहियों ने असम राइफल्स की टीम पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसमें असम राइफल्स के चार जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 6 जवान घायल हुए हैं।

यह घटना रविवार शाम तीन बजे के करीब अबोई के पास हुई। घात लगाकर किए गए इस हमले का सुरक्षा बलों ने भी जवाब दिया, हालांकि उनकी कार्रवाई में कितने उग्रवादी हताहत हुए हैं इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। वहीं, अभी तक किसी भी समूह की तरफ से आधिकारिक रूप से इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली गई है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)