कोरोना वायरस की चपेट में आने से 6 सप्ताह के बच्चे की मौत, मचा हड़कंप

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है ।इसी बीच अमेरिका में कोरोना वायरस की वजह से एक 6 सप्ताह के बच्चे की मौत हो गई है। जिससे बाद वहां हड़कंप मच गया है । अमेरिकी राज्य कनेक्टिकट के गवर्नर ने बताया कि यह कोरोना वायरस से
 

 नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है ।इसी बीच अमेरिका में कोरोना वायरस की वजह से एक 6 सप्ताह के बच्चे की मौत हो गई है। जिससे बाद वहां हड़कंप मच गया है ।

अमेरिकी राज्य कनेक्टिकट के गवर्नर ने बताया कि यह कोरोना वायरस से हुई सबसे कम उम्र की मौतों में से एक है गवर्नर ने बुधवार को ट्वीट के जरिये बताया कि नवजात को पिछले सप्ताह एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसे बचाया नहीं जा सका। बीती रात हुए टेस्ट में यह स्पष्ट हो गया कि नवजात कोरोना वायरस से पॉजिटिव था।

बता दें कि इससे पहले भी अमेरिका में ही नौ महीने के बच्चे की मौत का मामला सामने आ चुका है। इलिनोइस डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक हेल्थ के डायरेक्टर डॉ. नगोजी एजाइक ने कहा था कि शिकागो में कोरोना वायरस से संक्रमित एक बच्चे की मृत्यु हुई। कोरोना वायरस से अमेरिका में अब तक 4476 लोगों की मौत हो चुकी है। सबसे अधिक मौतें अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में दर्ज की गई हैं। वही यहां कोरोना के मामले एक लाख से अधिक हो गए हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost