सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे

ग्वालियर (उत्तराखंड पोस्ट) एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर मिली है जिसके मुताबिक मंदिर के दर्शन कर लौट रहा परिवार की वैन एक खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे के तुरंत बाद एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में वैन में सवार 9 लोगों में से
 

ग्वालियर (उत्तराखंड पोस्ट) एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर मिली है जिसके मुताबिक मंदिर के दर्शन कर लौट रहा परिवार की वैन एक खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे के तुरंत बाद एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में वैन में सवार 9 लोगों में से 7 की मौके पर ही मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर का एक परिवार डबरा से राजस्थान के बालाजी मंदिर के दर्शन कर शुक्रवार को अपने घर डबरा लौट रहा था। तभी रास्ते में ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और वैन एक खड़े ट्रक से जा टकराई। अभी कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को पीछे से टक्कर मार दी जिससे वैन में बैठे सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बुरी तरह घायल हो गए।

हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद दोनों ट्रक चालक, ट्रक छोड़कर फरार हो गए। मरने वालों में दो पुरुष, दो महिला और तीन बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने सभी मृतकों की बॉडी पोस्टमार्टम रूम में रखवा कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost