‘पडीकसु’ पाने को मंदिर मच गई भगदड़, सात श्रद्धालुओं की मौत

तिरूचिरापल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) तमिलनाडू से एक बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक यहां तिरूचिरापल्ली के मंदिर में पूजा उत्सव के दौरान भगदड़ मचने से 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना तिरूचिरापल्ली के मुथियमपलियम
 

तिरूचिरापल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) तमिलनाडू से एक बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक यहां तिरूचिरापल्ली के मंदिर में पूजा उत्सव के दौरान भगदड़ मचने से 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना तिरूचिरापल्ली के मुथियमपलियम गांव की है, जहां मंदिर में उत्सव के दौरान सैकड़ों श्रद्धालु जमा हुए थे और पुजारी श्रद्धालुओं को सिक्के बांट रहे थे, सिक्के लेने की होड़ में श्रद्धालुओं के बीच भगदड़ मच गई।

बता दें कि इस मंदिर में सिक्के लेने के लिए आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग जमा होते हैं। मान्यता है कि मंदिर के सिक्के पास रखने से समृद्धि बढ़ती है। इन सिक्कों को ‘पदी कासु’ भी कहा जाता है। हादसे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है।

पीएम मोदी ने कहा है कि जिन लोगों की जान गई उनके परिजनों के लिए मेरी संवेदना और घायल हुए लोगों के साथ प्रार्थना, हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि, जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपये की मदद की जाएगी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/