3495 पदों पर 8वीं,10वीं,12वीं, ग्रेजुएट को हाईकोर्ट में मिलेगा मौका

इलाहाबाद(उत्तराखंड पोस्ट) हाईकोर्ट में नौकरी के इच्चुक युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 3495 पदों के लिए भर्ती निकाली है इच्चुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्टेनोग्राफर, जूनियर असिस्टेंट, ऑपरेटर, प्रोसेस सर्वर, पियॉन, वॉचमैन, ड्राइवर समेत कई पदों पर भर्ती निकाली है। 8वीं, 10वीं, 12वीं और
 

इलाहाबाद(उत्तराखंड पोस्ट) हाईकोर्ट में नौकरी के इच्चुक युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 3495 पदों के लिए भर्ती निकाली है इच्चुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्टेनोग्राफर, जूनियर असिस्टेंट, ऑपरेटर, प्रोसेस सर्वर, पियॉन, वॉचमैन, ड्राइवर समेत कई पदों पर भर्ती निकाली है। 8वीं, 10वीं, 12वीं और ग्रेजुएट उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है । वहीं जो उम्मीदवार ड्राइवर के पदों के लिए आवेदन करेंगे उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस का होना अनिवार्य है।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्र सीमा न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 40 साल है। अभी आवेदन शुरू नहीं हुए हैं। आवेदन करने की तारीख 6 दिसंबर और आखिरी तारीख 26 दिसंबर है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.allahabadhighcourt.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।  जल्द ही परीक्षा की तारीख जारी कर दी जाएगी।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)