सावन के पहले सोमवार के दिन मंदिर में भगदड़,  2 महिलाओं की मौत

सावन का पवित्र माह शुरू हो गया है और आज सावन का पहला सोमवार है। ऐसे में पूरे देशभर में महिलाएं अपना पहले सोमवार का उपवास रख रही है। इसी बीच बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। 
 
 

बिहार (उत्तराखंड पोस्ट) सावन का पवित्र माह शुरू हो गया है और आज सावन का पहला सोमवार है। ऐसे में पूरे देशभर में महिलाएं अपना पहले सोमवार का उपवास रख रही है। इसी बीच बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। 

 

बिहार के सीवान के ऐतिहासिक महेंद्रनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान हुई भगदड़ में भीड़ में दबने से दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। 

 

जानकारी के मुताबिक  महेंद्र नाथ मंदिर में सुबह से ही भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इसी बीच जल चढ़ाने के दौरान मची भगदड़ में 3 महिलाएं घायल हो गईं. घटना के बाद तीनों को सिवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां दो महिलाओं को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।

मृत महिला की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर निवासी मोताब चौधरी की पत्नी लीलावती देवी और जीरादेई थाना क्षेत्र के पथार गांव की रहने वाली सुहागमती देवी के रूप में हुई है. जबकि एक इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद वहां काफी अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को सामान्य किया.