दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और एक बेटे की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

जयपुर(उत्तराखंड पोस्ट) राजस्थान में मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने जा रहा एक परिवार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया । हादसे में पति, पत्नी तथा व की मौत हो गई जबकि दंपती का 10 साल का दूसरा बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार चरखी दादरी निवासी केशव गौतम पत्नी सुषमा
 

जयपुर(उत्तराखंड पोस्ट) राजस्थान में मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने जा रहा एक परिवार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया । हादसे में पति, पत्नी तथा व की मौत हो गई जबकि दंपती का 10 साल का दूसरा बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार चरखी दादरी निवासी केशव गौतम पत्नी सुषमा बेटे मानव (10) व लक्ष्य (4) के साथ अपनी कार से शुक्रवार को मेहंदीपुर बालाजी जा रहे थे। महेंद्रगढ़ के गांव नांगल- सिरोही के पास एक पिकअप ने उनकी कार को टक्कर मारी दी। जिससे उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

हादसे में दंपती सहित दोनों बेटे घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को नागरिक अस्पताल नारनौल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने केशव गौतम, सुषमा और लक्ष्य को मृत घोषित कर दिया। मानव की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost