फार्महाउस में चल रही थी दारु पार्टी, 43 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

गुरुग्राम (उत्तराखंड पोस्ट) शनिवाार सुबह करीब 3 बजे गुरुग्राम-फरीदाबाद मार्ग पर एक फार्महाउस में चल रही दारु पार्टी में पुलिस ने छापा मारकर 34 लड़कों और 9 लड़कियाों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक डिप्टी पुलिस कमिश्नर चंद्रमोहन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बंधवाड़ी गांव के पास स्थित मन्नत
 

 गुरुग्राम (उत्तराखंड पोस्ट) शनिवाार सुबह करीब 3 बजे गुरुग्राम-फरीदाबाद मार्ग पर एक फार्महाउस में चल रही दारु पार्टी में पुलिस ने छापा मारकर 34 लड़कों और 9 लड़कियाों को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक डिप्टी पुलिस कमिश्नर चंद्रमोहन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बंधवाड़ी गांव के पास स्थित मन्नत पार्क में दारु पार्टी चल रही है। तब पुलिस ने वहां छापा मारा। वहां सभी नशे में धुत थे।वहां पुलिस को दारु के अलावा कोई नशीली चीज नहीं मिली।

पुलिस ने हिरासत में लिए गए 43 लोगों को वार्निंग देकर छोड़ दिया। जबकि बिना अनुमति के पार्टी करने वाले 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने डीएलएफ फेज-1 थाने में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।कहा जा रहा है कि यहां पार्टी कर रहे लोगों को 1000 रुपये के कूपन पर बुलाया गया था। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost