अभिनेत्री सायरा खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुंबई(उत्तराखंड पोस्ट) फिल्म अभिनेत्री सायरा खान का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। गौरतलब है कि सायरा खान ने इस फिल्म में शर्लिन चोपड़ा को रिप्लेस किया था। उनका निधन शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से हुआ है । अभिनेत्री सायरा खान फिल्म कामसूत्र 3D में काम कर चुकीं
 

मुंबई(उत्तराखंड पोस्ट) फिल्म अभिनेत्री सायरा खान का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। गौरतलब है कि सायरा खान ने इस फिल्म में शर्लिन चोपड़ा को रिप्लेस किया था। उनका निधन शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से हुआ है ।

अभिनेत्री सायरा खान फिल्म कामसूत्र 3D में काम कर चुकीं है कहा जाता है कि फिल्म कामसूत्र 3D की रिलीज के दौरान शर्लिन चोपड़ा के विवाद के चलते सायरा खान को ज्यादा प्रसिद्धि नहीं मिली।

सायरा खान की मृत्यु पर फिल्म कामसूत्र 3D बनाने वाले रुपेश पॉल का कहना है,’एक मुस्लिम और रूढ़िवादी परिवार से आने वाली सायरा खान का इस फिल्म में काम करना सरल काम नहीं था। यह उनके लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण था।

उन्हें इस फिल्म में लेने के पहले बहुत संघर्ष करना पड़ा और हमें भी बहुत प्रतीक्षा करनी पड़ी लेकिन इस फिल्म की भूमिका के साथ जो न्याय उन्होंने किया वैसा कोई नहीं कर पाता।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost