विराट कोहली एंड कंपनी को ‘कड़कनाथ’ मुर्गा खाने की सलाह, जानिए खासियत

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) झाबुआ का प्रसिद्ध कड़कनाथ एक बार फिर से सुर्खियों में है। झाबुआ कृषि विज्ञान केंद्र ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और टीम इंडिया के कप्तान विरोट कोहली को एक पत्र लिखा है। पत्र में झाबुआ कृषि विज्ञान केंद्र ने सलाह दी गई है कि विराट कोहली कड़कनाथ मुर्गा अपनी डाइट में
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्टझाबुआ का प्रसिद्ध कड़कनाथ एक बार फिर से सुर्खियों में है। झाबुआ कृषि विज्ञान केंद्र ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और टीम इंडिया के कप्तान विरोट कोहली को एक पत्र लिखा है। पत्र में झाबुआ कृषि विज्ञान केंद्र ने सलाह दी गई है कि विराट कोहली कड़कनाथ मुर्गा अपनी डाइट में शामिल कर सकते हैं।

पिछले दिनों मीडिया में रिपोर्ट आई थी कि विराट कोहली वीगन डाइट ले रहे हैं। लेकिन अंदरखाने की खबरों पर भरोसा करें तो विराट कोहली ने बढ़ते फैट की वजह से अपना पसंदीदा बटर चिकन छोड़ा था।

अब कृषि विज्ञान ने पत्र लिखा है और ट्वीट करते हुए विराट कोहली को अपनी डाइट में कड़कनाथ को शामिल करने की सलाह दी है।

कृषि विज्ञान केंद्र ने पत्र में लिखा है, “मीडिया से यह पता लगा कि विराट कोहली और टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी अपनी डाइट में ग्रील्ड चिकन लेते हैं लेकिन अन्य चिकन में कॉलेस्ट्रोल और फैट की मात्रा ज्यादा होती है। इसलिए तुरंत इसे खाना बंद कर देना चाहिए इसकी जगह आप कड़कनाथ चिकन अपनी डाइट में शामिल करें क्योंकि इसमें फैट कम और प्रोटीन, आयरन की मात्रा भरपूर होती है।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/