सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल के लिए निकलीं हैं भर्तियां, पूरी जानकारी यहां

हरियाणा (उत्तराखंड पोस्ट) सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका है। हरियाणा सरकार ने सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल के 7110 पदों पर भर्तियों के लिए फिर से आवेदन मंगाया है। आयोग ने इससे पहले अप्रैल में भी कांस्टेबल के बंपर पदों के लिए आवेदन मंगाया था अगर आपने उस समय आवेदन नहीं किया
 

हरियाणा (उत्तराखंड पोस्ट) सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका है। हरियाणा सरकार ने सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल के 7110 पदों पर भर्तियों के लिए फिर से आवेदन मंगाया है। आयोग ने इससे पहले अप्रैल में भी कांस्टेबल के बंपर पदों के लिए आवेदन मंगाया था अगर आपने उस समय आवेदन नहीं किया था तो अब आपके लिए अच्छा मौका है।

कांस्टेबल महिला/पुरुष और कांस्टेबल रिजर्व बटालियन के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक को 12वीं पास होना जरूरी है।आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 25 साल के बीच होनी चाहिए । सब इंस्पेक्टर महिला/पुरुष के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को ग्रेजुएट होना जरूरी है।सब इंस्पेक्टर महिला और पुरुष के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 21 से 27 साल के बीच होनी चाहिए।

आयु सीमा कांस्टेबल महिला/पुरुष और कांस्टेबल रिजर्व बटालियन के पदों पर  और आरक्षित वर्गों को आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी।आवेदन शुरू होने की तिथि 16 अक्टूबर से 22 अक्टूबर है तथा फीस जमा करने की अंतिम तिथि – 25 अक्टूबर है।इच्छुक और योग्य उम्मीदवार हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के ऑफिशियल वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)