अमित शाह ने किया साध्वी प्रज्ञा का बचाव, सोनिया पर बोले- बटला एनकाउंटर पर रोई थी

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट) साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी को लेकर चल रही बहस के बीच भारतीय जनता पार्टी के भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। अमित शाह ने कहा कि उन्हें सिर्फ एक फर्जी केस में फंसाया गया था। कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अमित शाह ने कहा कि हिंदू आतंकवाद के
 

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट) साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी को लेकर चल रही बहस के बीच भारतीय जनता पार्टी के भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। अमित शाह ने कहा कि उन्हें सिर्फ एक फर्जी केस में फंसाया गया था।

कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अमित शाह ने कहा कि हिंदू आतंकवाद के नाम पर एक फर्जी केस बनाया गया था, जिसमें उन्हें फंसाया गया था। काफी लंबे समय तक अदालतों में केस चला था, जो पूरी तरह से फर्जी पाया गया है।

उन्होंने कहा कि स्वामी असीमानंद जी और बाकी लोगों को आरोपी बनाकर फर्जी केस बनाया तो, समझौता एक्सप्रेस में ब्लास्ट करने वाले लोग कहां है, जो लोग पहले पकड़े गए थे, उन्हें क्यों छोड़ा।

अमित शाह ने यहां यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी पर भी हमला बोलते  हुए कहा कि जब यूपीए के राज में बटला एनकाउंटर हुआ था, तब सोनिया गांधी ने आंसू बहाए थे। क्या उन्होंने कभी शहीदों के लिए आंसू बहाए हैं।

आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं, उनका मुकाबला कांग्रेस के चाणक्य माने जाने वाले दिग्विजय सिंह से है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost