कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक अभी भी भर्ती

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) बॉलिवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर अस्पताल से घर आ चुके हैं। तीन सप्ताह से अधिक समय तक मुंबई के नानावटी अस्पताल में रहने के बाद रविवार को उन्हें छुट्टी मिल गई है। बिग बी के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी है। वहीं, अमिताभ बच्चन
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) बॉलिवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर अस्पताल से घर आ चुके हैं। तीन सप्ताह से अधिक समय तक मुंबई के नानावटी अस्पताल में रहने के बाद रविवार को उन्हें छुट्टी मिल गई है।

 

बिग बी के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी है। वहीं, अमिताभ बच्चन ने भी अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर ट्वीट किया है।

 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव रहा। मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं। मैं घर में ही क्वॉरंटीन रहूंगा। भगवान का शुक्र है, मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरे करीबियों, दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं… साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला।’

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन को बीती 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके साथ अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ को भी छुट्टी मिल गई, ऐश्वर्या राय और अराध्या पहले ही घर पहुंच चुके हैं, ऐसे में अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में क्यों एडमिट हैं?

 

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वे अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. अभिषेक ट्वीट में लिखते हैं- कुछ कॉमरेडिटी की वजह से मैं अभी भी कोरोना पॉजिटिव हूं और अस्पताल में ही एडमिट हूं. आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया. मुझे पूरा विश्वास है कि मैं और मजबूत होकर बाहर निकलूंगा. वादा रहा.

 

 

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/