इस बात से नाराज दरोगा ने शुरू की 60 KM लंबी दौड़, रास्ते में हुआ बेहोश

इटावा (उत्तराखंड पोस्ट) इटावा जिले में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है ।यहां एक दरोगा विजय प्रताप ने शुक्रवार को एक दारोगा ने पोस्टिंग से नाराज होकर 60 किमी दौड़कर थाने पहुंचने का निर्णय लिया, लेकिन 40 किसी दौड़ने के बाद वह हनुमंतपुरा के पास बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में
 

 इटावा (उत्तराखंड पोस्ट) इटावा जिले में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है ।यहां एक दरोगा विजय प्रताप ने शुक्रवार को एक दारोगा ने पोस्टिंग से नाराज होकर 60 किमी दौड़कर थाने पहुंचने का निर्णय लिया, लेकिन 40 किसी दौड़ने के बाद वह हनुमंतपुरा के पास बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक विजय पुलिस लाइन में तैनात थे। लेकिन उनका ट्रांसफर बिठौली थाने कर दिया गया।दरोगा विजय प्रताप ने कहा कि पहले भी बिठौली थाने में तैनात रहा हूं। वहां के प्रभारी से विवाद के बाद मुझे पुलिस लाइन भेज दिया गया था।

लेकिन एक बार फिर मुझे उसी थाने में भेज दिया गया। जबकि मैं न तो किसी थाने में पोस्टिंग मांग रहा था न ही पुलिस लाइन से अलग जाना चाह रहा था।कहीं और पोस्टिंग दी जाती तो कोई बात नहीं थी। लेकिन जबरन मुझे फिर उसी थाने में भेज दिया गया।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost