सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत का बड़ा बयान, कहा- बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकी शिविर

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) चेन्नई में सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कि बालकोट में आतंकवादी फिर से सक्रिय हो गए है।सेना प्रमुख ने कहा कि कम से कम 500 आतंकवादी घुसपैठ की कोशिश में हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों को हमारे क्षेत्र में घुसाने के लिए संघर्ष विराम का उल्लंघन करता है।
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) चेन्नई में सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कि बालकोट में आतंकवादी फिर से सक्रिय हो गए है।सेना प्रमुख ने कहा कि कम से कम 500 आतंकवादी घुसपैठ की कोशिश में हैं।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों को हमारे क्षेत्र में घुसाने के लिए संघर्ष विराम का उल्लंघन करता है। हम संघर्ष विराम उल्लंघन से निपटना जानते हैं। हमारे सैनिकों को पता है कि खुद को कैसी स्थिति में रखना और कार्रवाई करनी है।

हम सतर्क हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि अधिकतम घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम कर दिया जाए ।सेना प्रमुख ने कहा कि इन आतंकवादियों से निपटने के लिए सेना पूरी तरह से सक्रिय हैं ताकि घुसपैठ की कोशिश को विफल किया जा सके।बता दें कि भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट 26 फरवरी को एयरस्ट्राइक कर आतंकी शिविरों को तबाह किया था।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost