सेना दिवस के मौके पर बोले आर्मी चीफ – आर्टिकल 370 हटाया जाना ऐतिहासिक कदम

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) 72वें सेना दिवस के मौके पर सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने आर्टिकल 370 को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 हटाया जाना ऐतिहासिक कदम है और इससे जम्मू-कश्मीर मुख्यधारा से जुड़ सकेगा। सेना प्रमुख ने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने से हमारे पश्चिमी पड़ोसी द्वारा
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) 72वें सेना दिवस के मौके पर सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने आर्टिकल 370 को  लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 हटाया जाना ऐतिहासिक कदम है और इससे जम्मू-कश्मीर मुख्यधारा से जुड़ सकेगा।

सेना प्रमुख ने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने से हमारे पश्चिमी पड़ोसी द्वारा छेड़ा गया छद्म युद्ध बाधित हो गया है।
उन्होंने पाकिस्तान को नसीहत देते हुए कहा कि आतंकवाद हमें कतई बर्दाश्त नहीं है। आतंकवाद को बढ़ावा देने वालों को जवाब देने के लिए हमारे पास कई विकल्प हैं और हम उनका इस्तेमाल करने में हिचकिचाएंगे भी नहीं।

आर्मी चीफ मनोज मुकुंद नरवणे ने कहा कि हमारे देशवासियों के दिलों और दिमाग में भारतीय सेना के लिए विशेष स्थान है। सेना में जाति, धर्म और क्षेत्र के ऊपर कभी भेदभाव नहीं किया जाता। मुझे भरोसा है कि आप नाम, नमक और निशान के सिद्धांत का पालन करते हुए देश के विश्वास पर खरा उतरेंगे। उन्होंने आगे कहा कि सेना दिवस के अवसर पर हम सभी अपने आपको देश को समर्पित करते हैं।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost