बाल -बाल बचा ये बल्लेबाज, गर्दन पर लगी बाउंसर, दहल गए खिलाड़ी

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार को लॉर्ड्स मैदान टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की एक गेंद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के कान के नीचे गर्दन पर लग गई जिससे खिलाड़ी घबरा गए। आर्चर की गेंद लगने के बाद स्टीवी स्मिथ तुरंत मैदान पर गिर गए और थोड़ी देर बाद
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार को लॉर्ड्स मैदान टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की एक गेंद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के कान के नीचे गर्दन पर लग गई जिससे खिलाड़ी घबरा गए।

आर्चर की गेंद लगने के बाद स्टीवी स्मिथ तुरंत मैदान पर गिर गए और थोड़ी देर बाद रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर चले गए। स्मिथ को जब गेंद लगी तब वह 152 गेंदों पर 80 रन बना चुके थे।

स्मिथ अपने लगातार तीसरे एशेज शतक के करीब पहुंच रहे थे। वह 80 रनों के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे जब आर्चर की 148 किलोमीटर प्रति घंटे से तेज गति की रफ्तार की गेंद पर उन्होंने नजरें हटा लीं और वह गेंद उनकी गर्दन पर जा लगी।

स्मिथ को जैसे ही गेंद लगी इंग्लैंड के कुछ और खिलाड़ी उनके पास आकर खड़े हो गए। फीजियो ने मैदान पर स्मिथ को देखा और फिर उन्हें बाहर ले गए।

बता दें स्मिथ जब बाहर गए तब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर छह विकेट पर 203 रन था। वह जब मैदान से बाहर जा रहे थे तब दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया। पूर्व कप्तान इस समय बेहतरीन फॉर्म में है। उन्होंने बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शानदार शतक जमाया था।

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost    

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost