ड्रग्स गिरोह के सरगना को ASI ने तीसरी मंजिल से कूदकर दबोचा, 50 हजार का था इनाम

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के ASI ने बहादुरी दिखाते हुए तीसरे मंजिल से कूदकर बरेली के ड्रग्स सप्लाई गिरोह के सरगना को पकड़ा है जिसके बाद से वह चर्चा का विषय बने हुए है। ASI जितेंद्र ने बरेली के ड्रग्स सप्लाई गिरोह के सरगना राशिद खान उर्फ राशिद उर्फ साजिद
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के ASI ने बहादुरी दिखाते हुए तीसरे मंजिल से कूदकर बरेली के ड्रग्स सप्लाई गिरोह के सरगना को पकड़ा है जिसके बाद से वह चर्चा का विषय बने हुए है।

ASI जितेंद्र ने बरेली के ड्रग्स सप्लाई गिरोह के सरगना राशिद खान उर्फ राशिद उर्फ साजिद (31) को पकड़ा है जिसपर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा थाऔर कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर रखा था। आरोपी ने अपने घर की दूसरी मंजिल से कूदकर फरार होने की कोशिश की थी। तीसरी मंजिल से कूदने पर जितेंद्र मामूली घायल हो गए। कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर रखा था।

राशिद खान ने पूछताछ में बताया कि वह साथियों के साथ करीब चार वर्ष से ड्रग्स गिरोह चला रहा था। वे दिल्ली और अन्य राज्यों में ड्रग्स की सप्लाई करते थे। राशिद खान ने बरेली कॉलेज, बरेली से वर्ष 2010-2011 में ग्रेजुएशन किया था। वर्ष 2015-16 में वह बरेली में ड्रग्स सिंडिकेट के संपर्क में आया।

Demo Picture

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/