कोरोना का खौफ | पैसेंजर के छींकते ही कॉकपिट से कूद कर भागा पायलट, मचा हड़कंप

पुणे(उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस को लेकर लोगों को बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। ऐसा ही कुछ नजारा पुणे एयरपोर्ट पर देखने को मिला, जहां एक विमान में बैठे एक पैसेंजर के छींकने से पायलट इतना घबरा गया कि वह इमरजेंसी गेट से छलांग लगाकर बाहर कूद गया ये घटना है 20 मार्च की है।
 

पुणे(उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस को लेकर लोगों को बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। ऐसा ही कुछ नजारा पुणे एयरपोर्ट पर देखने को मिला, जहां एक विमान में बैठे एक पैसेंजर के छींकने से पायलट इतना घबरा गया कि वह इमरजेंसी गेट से छलांग लगाकर बाहर कूद गया ये घटना है 20 मार्च की है।

दरअसल पुणे एयरपोर्ट से एयर एशिया की फ्लाइट I5-732 दिल्ली के लिए उड़ान भरने की तैयारी कर रही थी। सारे पैसेंजर अपनी सीटों पर बैठ चुके थे। तभी आगे बैठे एक व्यक्ति ने अचनाक से छींकना शुरू कर दिया। पैसेंजर को छींकता देख वहां बैठे सभी पैसेंजर घबरा गए और लोगों के बीच हड़कंप मच गया। जैसे ही इस बात की जानकरी कॉकपिट में बैठे पायलट को मिली वो इमरजेंसी एक्जिट से बाहर कूद गया।

वही विमान के बाकी क्रू मेंबर्स ने प्लेन का पिछला दरवाजाखोला। सारे यात्रियों को पिछले दरवाजे से बाहर निकाला गया। सिर्फ संदिग्ध यात्री के लिए अगला दरवाजा खोला गया। सारे यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई जिनमें सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई।एहतियात के तौर पर प्लेन को रिमोट बे में खड़ा किया गया। संदिग्ध यात्री को सामने के गेट से और बाकी यात्रियों के पिछले गेट से निकाला गया

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost