टीम इंडिया को झटका, धवन के बाद ये खिलाड़ी भी चोटिल होकर अगले तीन मैच से बाहर

मैनचेस्टर (उत्तराखंड पोस्ट) टीम इंडिया ने विश्व कप में पाकिस्तान को एक बार फिर से धूल चटा दी है। भारत ने मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को DLS नियम के आधार पर 89 रनों से हराकर मैच जीत लिया है। लेकिन इस जीत के साथ एक बुरी खबर भी आई है। दरअसल, टीम
 

मैनचेस्टर (उत्तराखंड पोस्ट) टीम इंडिया ने विश्व कप में पाकिस्तान को एक बार फिर से धूल चटा दी है। भारत ने मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को DLS नियम के आधार पर 89 रनों से हराकर मैच जीत लिया है।

लेकिन इस जीत के साथ एक बुरी खबर भी आई है। दरअसल, टीम इंडिया के फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार हैमस्ट्रिंग के कारण बीच मैच से बाहर चले गए थे, अब जानकारी मिली है कि उनका ये खिंचाव गहरा है और वह अगले 2-3 मैच में नहीं खेलेंगे।

इस बारे में कप्तान विराट कोहली ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि भुवनेश्वर कुमार को अभी थोड़ी दिक्कत है, वह फिसल गए जिसकी वजह से खिंचाव आया है। ऐसा लगता है कि वह अगले दो या तीन मैच में टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। लेकिन हमें उम्मीद है कि वह लीग मैच के दौरान ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

इससे पहले ओपनर शिखर धवन भी हाथ में चोट लगने के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि बीसीसीआई की तरफ से शिखर धवन के बैकअप के तौर पर ऋषभ पंत को इंग्लैंड बुलाया गया है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost