बड़ा हादसा | स्कूल वैन में आग लगने से जिंदा जले 4 बच्चे, मचा हड़कंप

संगरूर(उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार दोपहर में बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन में आग लगने से चार बच्चे जिन्दा जलकर मर गए जबकि तीन बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। मृत बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना पंजाब के संगरूर जिले के कस्बा लौंगोवाल की है। जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर स्कूल
 

संगरूर(उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार दोपहर में बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन में आग लगने से चार बच्चे जिन्दा जलकर मर गए जबकि तीन बच्‍चे गंभीर रूप से झुलस गए। मृत बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना पंजाब के संगरूर जिले के कस्बा लौंगोवाल की है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर स्कूल से छुट्टी के बाद वैन बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी इसी दौरान अचानक वैन में आग लग गई। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग खेतो में काम कर रहे लोग दौडकर आए और उन्होंने बच्चों को स्कूल वैन से बाहर निकालना शुरू कर दिया। लोगों ने आठ बच्चों को बाहर निकाल लिया। हालांकि चार बच्चे अंदर ही फंसे रह गए, जिससे उनकी जलकर मौत हो गई ।देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी वैन को अपनी चपेट में ले लिया।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वैन में 12 बच्चे सवार थे ।मृत बच्चों की उम्र चार से पांच साल के बीच थी।आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost