बड़ा हादसा | अनियंत्रित होकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी बस , 21 की मौत

अहमदाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) गुजरात में सोमवार को एक श्रद्धालुओं से भरी एक बस पलटने से एक बड़ा हादसा हो गया । हादसे में 21 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग नवरात्र के अवसर पर अंबाजी मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे। इसी दौरान बनासकांठा
 

अहमदाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) गुजरात में सोमवार को एक श्रद्धालुओं से भरी एक बस पलटने से एक बड़ा हादसा हो गया ।  हादसे में 21 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग नवरात्र के अवसर पर अंबाजी मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे। इसी दौरान बनासकांठा में त्रिशूलिया घाट के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई।पुलिस और एनडीआरएफ की टीमों द्दारा घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

बताया जा रहा है बस में सवार सभी श्रद्धालु आणंद, नडियाद और बोरसद के रहने वाले हैं। पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने घटना पर शोक जताया है।

पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है,’बनासकांठा से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। मैं इस हादसे में हुई लोगों की मौत के कारण बहुत दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। स्थानीय प्रशासन मौके पर हर प्रकार की संभव मदद देने के लिए काम कर रहा है। मैं प्रार्थना करता हूं कि हादसे में घायल लोग जल्द स्वस्थ हों।’

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost