बड़ा हादसा | बस और ऑटो में जोरदार टक्कर, 21 लोगों की मौत

नासिक (उत्तराखंड पोस्ट) महाराष्ट्र के नासिक जिले में मंगलवार को एक ऑटो रिक्शा और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में में 21 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 18 लोग घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस नासिक से कल्याण जा रही थी
 

नासिक (उत्तराखंड पोस्ट) महाराष्ट्र के नासिक जिले में मंगलवार को एक ऑटो रिक्शा और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में में 21 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 18 लोग घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस नासिक से कल्याण जा रही थी ।जबकि ऑटो रिक्शा सामने से आ रहा था तभी शाम करीब 4 बजे गांव-देवला रोड पर मेशी फाटा पर में दोनों में जोरदार टक्कर हो गई ।टक्कर इतनी भयावह थी कि दोनों वाहन पास के एक कुएं में जा गिरे।

जिलाधिकारी और नासिक पुलिस सुपरिडेंट मौके पर पहुंचे हैं।रेस्क्यू टीम ने ऑटो रिक्शा और बस को कुएं से बाहर निकाल लिया है।सभी जख्मी घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कुएं में 20 फुट पानी भरा हुआ है।इस कारण वजह से तलाशी में दिक्कतें आ रही हैं। रेस्क्यू टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost