बड़ा हादसा | कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी की हेलिकॉप्टर हादसे में मौत

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) कैलीफोर्निया में एक हेलिकॉप्टर हादसे में बास्केटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी समेत नौ लोगों की मौत हो गई।कोबे ब्रायंट की मौत की खबर के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं और दुनियाभर के दिग्गज उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं। अमेरिका के अलग अलग स्थानों पर कोबी के
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) कैलीफोर्निया में एक हेलिकॉप्टर हादसे में बास्केटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी समेत नौ लोगों की मौत हो गई।कोबे ब्रायंट की मौत की खबर के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं और दुनियाभर के दिग्गज उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं। अमेरिका के अलग अलग स्थानों पर कोबी के चाहने वालों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

41 साल के कोबी अपनी बेटी के साथ कैलाबैसस में मांबा एकेडमी में प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे जिसमें गियेना को भाग लेना था। इसी बीच उनका चॉपर क्रैश हो गया। जानकारी के मुताबिक चॉपर में आसमान में ही आग लग गई। गिरने के बाद चॉपर के आसपास झाड़ियों में भी आग लग गई जिससे राहत कार्यों में भी मुश्किलें आईं।

कोबी ब्रायंट तकरीबन बीस सालों तक अमेरिका के नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) में रहे। पांच चैंपियनशिप जीतने के साथ ही कोबी 18 बार ऑल स्टार रहे। कोबी चाहते थे कि उनकी बेटी भी उनकी ही तरह स्टार बास्केटबॉल प्लेयर बने।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost