बड़ा सड़क हादसा | ट्रक की टक्कर से बोलेरो सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत

अमेठी(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में सोमवार देर रात को बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लाला का पुरवा भरेथा निवासी छह लोग सोमवार देर
 

अमेठी(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में सोमवार देर रात को बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लाला का पुरवा भरेथा निवासी छह लोग सोमवार देर रात बोलेरो से गौरीगंज थाना क्षेत्र के संभावा गांव रिश्तेदारी आए हुए थे। देर शाम संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज का हाल-चाल लेने के बाद सभी लोग बोलेरो से वापस लाला का पुरवा के लिए निकले थे।

इसी दौरान अमेठी मार्ग पर अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बारहमासी कस्बे के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बोलेरो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,जबकि घायल एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost