वो राजधानी की सड़कों पर रात को निकलती थी, जो फंसा उसकी ले लेती थी जान

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के रोहिणी जिले की प्रशांत विहार थाना पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर की मिस्ट्री को महज 24 घंटे में सुलझाते हुए एक युवती और 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोनू यादव उर्फ मोंटू, अजय उर्फ पिलिया उर्फ अनिल और पायल के रूप में हुई
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के रोहिणी जिले की प्रशांत विहार थाना पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर की मिस्ट्री को महज 24 घंटे में सुलझाते हुए एक युवती और 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोनू यादव उर्फ मोंटू, अजय उर्फ पिलिया उर्फ अनिल और पायल के रूप में हुई है।

इन आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ जो खुलासे हुए वो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। बताया जा रहा है इस गिरोह में शामिल महिला पायल शाम ढलते ही सड़कों पर अपने शिकार को ढूंढने निकल जाती थी, उसके साथ उसके 2 और साथी मोनू और अजय होते थे।

पायल सेक्स वर्कर बनकर सड़क से गुजर रहे राहगीरों में से किसी को अपने हुस्न के जाल में फंसाती और अपने साथ सेक्स करने के लिए राजी कर किसी सुनसान जगह ले जाती। जैसे ही उसके झांसे में कोई आता वह अपने साथियों को बुला लेती और उसके साथ लूटपाट करती। वहीं, पैसे नहीं देने पर तीनों आरोपी हत्या तक कर देते थे।

प्रशांत विहार थाना इलाके में राजीव गांधी अस्पताल और रिठाला मेट्रो स्टेशन के बीच बीती 23 तारीख की रात को पुलिस को एक 25-30 साल के युवक के अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली जिसके सर पर गहरी चोट थी।

पुलिस ने तफ़्तीश करते हुए आसपास लगे कई CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला तो उसमें एक ऐसे युवक की धुंधली तस्वीर दिखाई दी जिसे एक पुलिसकर्मी ने पहचान लिया और फिर काफी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस टीम उस संदिग्ध तक जा पहुंची और फिर इस हत्याकांड का खुलासा हुआ।

DCP एसडी मिश्रा के ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम दीपक है, जो कि मंगोलपुरी इलाके का रहने वाला था। पकड़े गए तीनों आरोपी अनिल, अजय और पायल ने पुलिस को बताया कि पायल रिठाला के आसपास वारदात की रात को सड़क पर खड़ी अपने किसी शिकार का वेट कर रही थी, तभी वहां सड़क से निकल रहे दीपक ने उससे बातचीत की।

पायल उसे सड़क किनारे ही झाड़ियों में ले गई, जहां पर दोनों युवक अजय और मोन्टी आ गए और फिर दीपक से लूटपाट करने लगे। जब दीपक ने इसका विरोध किया तो इन्होंने दीपक के सिर पर किसी भारी डंडे से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद आरोपी दीपक जेब से पैसे और मोबाइल लेकर वहां से फरार हो गए। पकड़े गए तीनों आरोपी फिलहाल दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रह रहे थे, जहां से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों पर हत्या, ह्त्या के प्रयास, लूटपाट सेंधमारी जैसे करीब 30 मामले दर्ज हैं।

बहरहाल पकड़े गए अपराधियों से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है ताकि और मामलों का खुलासा हो सके।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost