टीवी के मशहूर बाल कलाकार की सड़क दुर्घटना में मौत, मां-पिता गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) 14 साल के टीवी के बाल कलाकार शिवलेख सिंह की गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। इस घटना में बालक के माता-पिता समेत तीन लोग घायल हुए हैं।जहां शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार
 

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) 14 साल के टीवी के बाल कलाकार शिवलेख सिंह की गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। इस घटना में बालक के माता-पिता समेत तीन लोग घायल हुए हैं।जहां शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार होकर बिलासपुर से रायपुरजा रहे थे। इसी दौरान धरसीवां थाना क्षेत्र में उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई । इस हादसे में शिवलेख की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। और उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं।

घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की खोज कर रही है। बता दें शिवलेख ने इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, संकटमोचन हनुमान,  ससुराल सिमर का,  खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी, श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में अभिनय किया था।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost