BJP सांसद की कार पर ईंट और बम से हमला, इन पर लगाया आरोप

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट) पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पर एक बार फिर से हमला हुआ है। इस बार उनकी कार पर ईंट और बम फेंके गए। जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार रात की है जब अर्जुन सिंह भाटपाड़ा स्थित अपने घर लौट रहे थे। हमले में बीजेपी सांसद की कार का
 

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट) पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पर एक बार फिर से हमला हुआ है। इस बार उनकी कार पर ईंट और बम फेंके गए।

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार रात की है जब अर्जुन सिंह भाटपाड़ा स्थित अपने घर लौट रहे थे। हमले में बीजेपी सांसद की कार का शीशा टूट गया। हालांकि वो इस हमले में बाल-बाल बच गए।

हमले की खबर सामने आने के बाद इलाके में तनाव फैल गया, जिसके चलते इलाके में पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) को तैनात किया गया है। हमले के बाद बीजेपी सांसद ने TMC के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा, ‘टीएमसी के गुंडों ने मेरी कार पर ईंट फेंके। इसके बाद मैं अपनी कार से बाहर आया और देखा कि एक व्यक्ति जमीन पर पड़ा है। उस व्यक्ति का नाम गणेश सिंह है. वह शराब के नशे में था. इसके बाद अचानक मेरी कार पर बम फेंका गया।’ उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है। लिहाजा अब सूबे में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost