जिस पंडित ने करवाई शादी, उसी साथ ही भागी दुल्हन, जानिए पूरा माजरा

सिरोंज (उत्तराखंड पोस्ट) मध्य प्रदेश में सिरोंज में एक दुल्हन शादी के 15 दिन बाद उस पंडित के साथ भाग गई, जिसने मंडप में उसके फेरे करवाए थे। जानकारी के असार सिरोंज के टोरी बागरोद में बीती 7 मई को 21 वर्षीय युवती की शादी बासौदा के आसठ गांव में रहने वाले युवक से हुई
 

सिरोंज (उत्तराखंड पोस्ट) मध्‍य प्रदेश में सिरोंज में एक दुल्‍हन शादी के 15 दिन बाद उस पंडित के साथ भाग गई, जिसने मंडप में उसके फेरे करवाए थे।

जानकारी के असार सिरोंज के टोरी बागरोद में बीती 7 मई को 21 वर्षीय युवती की शादी बासौदा के आसठ गांव में रहने वाले युवक से हुई थी। आसठ गांव के ही रहने वाले पंडित विनोद महाराज ने युवक-युवती की शादी करवाई थी।

शादी के बाद लड़की की विदाई हुई, इसके तीन दिन बाद दुल्‍हन मायके लौटी। इसी बीच 23 मई की रात जब दुल्हन के परिवार वाले एक अन्‍य शादी समारोह में व्‍यस्‍त थे, तब युवती उसी पंडित विनोद के साथ फरार हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस शादी में दुल्हन के परिवार वाले शरीक होने गए थे उस शादी में भी फेरे करवाने की जिम्मेदारी पंडित विनोद को ही दी गई थी लेकिन शादी की रस्मों के पहले ही विनोद गायब हो गया।

जब पंडित विनोद की तलाश शुरू हुई, तो पता लगा कि दुल्हन भी घर से गायब है। इसके बाद उसके परिजन थाने पहुंचे। पुलिस ने यहां मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी।

इसके बाद खबर मिली कि विनोद और नवविवाहिता युवती के बीच करीब 2 साले से अफेयर चल रहा था। पंडित विनोद पहले से शादीशुदा था। उसके परिवार में पत्‍नी के अलावा दो बच्‍चे भी हैं और घटना वाले दिन से उसका पूरा परिवार गायब है।

फिलहाल युवती के ससुराल वाले और मायके वालों ने शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि युवती अपने साथ ससुराल से मिली करीब डेढ़ लाख रुपये की ज्वेलरी और 30 हजार रुपये भी ले गई है।

इस बारे में सिरोंज थाना प्रभारी शकुंतला बामनिया ने बताया कि युवती बालिग है, इसलिए गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पंडित और युवती की तलाश की जा रही है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost                              

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost