BSNL लेकर आया ‘अभिनंदन 151’ प्रीपेड प्लान, ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक नए प्रीपेड प्लान ‘अभिनंदन 151’ को पेश किया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 151 रुपये रखी गई है। इस नए प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स, 1GB डेली डेटा और 24 दिनों तक रोज 100SMS मिलेगा। ये 151 रुपये वाला प्रीपेड प्लान सारे BSNL
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक नए प्रीपेड प्लान ‘अभिनंदन 151’ को पेश किया है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 151 रुपये रखी गई है। इस नए प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स, 1GB डेली डेटा और 24 दिनों तक रोज 100SMS मिलेगा।

ये 151 रुपये वाला प्रीपेड प्लान सारे BSNL सर्किल के वैलिड है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सारे रीजन (दिल्ली और मुंबई भी शामिल) के लिए मिलेगी।

151 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी कंपनी ने 180 दिनों की रखी है। हालांकि बंडल ऑफर्स की वैलिडिटी 24 दिनों की ही है। बेनिफिट्स की बात करें तो 151 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों अनलिमिटेड लोकल कॉल्स, STD और किसी भी नेटवर्क में रोमिंग कॉल्स (दिल्ली और मुंबई शामिल) मिलेगा। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को रोज 1GB डेटा मिलेगा और इसकी वैलिडिटी 24 दिनों की होगी यानी ग्राहकों को कुल 24GB डेटा इस प्लान में मिलेगा. इसी तरह रोज 100SMS भी ग्राहकों को मिलेगा।

ऑफिशियल BSNL वेबसाइट ने 151 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को अभिनंदन-151 के नाम से लिस्ट किया है। इस प्लान को प्रमोशनल ऑफर के तौर पर उतारा गया है। ये प्लान आज यानी गुरूवार 13 जून से 90 दिनों के लिए उपलब्ध रहेगा।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost