कैब से उतरकर पैसे दे रही थी मां, ड्राइवर ने 14 माह के बच्चे पर चढ़ा दी कार

गाजियाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) गाजियाबाद से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक शुक्रवार की रात एक महिला ओला कैब से उतरकर ड्राइवर को रुपये दे रहीं थीं। इस दौरान उसका 14 महीने का बेटा ओम चलता हुआ कार के आगे चला गया। आरोप है कि पैसे लेने के बाद ड्राइवर ने बिना देखे कार
 

गाजियाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) गाजियाबाद से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक शुक्रवार की रात एक महिला ओला कैब से उतरकर ड्राइवर को रुपये दे रहीं थीं। इस दौरान उसका 14 महीने का बेटा ओम चलता हुआ कार के आगे चला गया। आरोप है कि पैसे लेने के बाद ड्राइवर ने बिना देखे कार को आगे बढ़ा दिया और ओम उसके नीचे आ गया।

जानकारी के मुताबिक क्रॉसिंग रिपब्लिक की महागुन मैस्कट सोसायटी में कैटरिंग कारोबारी मनीष गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी दीप्ति शुक्रवार को इंदिरापुरम में किसी रिश्तेदार के घर गईं थीं। जहां से रात करीब 10:45 बजे वह ओला कैब से अपनी सोसायटी में पहुंचीं। उनके साथ उनकी आठ साल की बेटी और 14 महीने का बेटा ओम था। सोसायटी में आने के बाद वह कैब से उतरकर ड्राइवर को रुपये दे रहीं थीं। इस दौरान ओम चलता हुआ कार के आगे चला गया। आरोप है कि पैसे लेने के बाद ड्राइवर ने बिना देखे कार को आगे बढ़ा दिया और ओम उसके नीचे आ गया।

हादसे के बाद आरोपित ड्राइवर ही बच्चे की मां के साथ ओम को लेकर पास के अस्पताल गया। अस्पताल में जब बच्चे को मृत बताया गया तो इसकी जानकारी मिलते ही आरोपित कैब चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद परिवार ने कैब चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost