बड़ा हादसा | चलती कार में लगी आग, कारोबारी की जलकर हुई मौत

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में बृहस्पतिवार रात एक चलती कार में अचानक आग लग गई। हादसे में कार सवार की मौत हो गई।शुरुआती जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक अलीपुर निवासी 42 वर्षीय अजय गुप्ता का ट्रांसपोर्ट का कारोबार था। बृहस्पतिवार
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में बृहस्पतिवार रात एक चलती कार में अचानक आग लग गई। हादसे में कार सवार की मौत हो गई।शुरुआती जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक अलीपुर निवासी 42 वर्षीय अजय गुप्ता का ट्रांसपोर्ट का कारोबार था। बृहस्पतिवार रात करीब 10:30 बजे वह अपनी SUV से दिल्ली इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट जा रहे था। तभी मुकरबा चौक फ्लाईओवर पर उनकी कार में आग लग गई।

बताया जा रहा है कि आग से कार के ऑटोमैटिक सेंट्रल लॉक खुल नहीं पाए और कारोबारी अंदर फंस गए।इस घटना से फ्लाईओवर पर जाम लग जाने से दमकल की दो गाड़िया को घटनास्थल पर पहुंचने में देरी हुई। लेकिन तब तक कार खाक हो चुकी थी। अजय को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost