CBCID करेगी BJP सांसद तरुण विजय पर हुए हमले की जांच

चकराता में मंदिर में दर्शन के दौरान भाजपा सांसद पर हुए हमले की जांच अब सीबीसीआईडी करेगी। देहरादून में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि पूरे घटनाक्रम की सीबीसीआईडी जांच आईजी स्तर के अफसर की देखरेख में होगी। उन्होंने कहा कि जांच में दोषी पाए जाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। जांच
 

चकराता में मंदिर में दर्शन के दौरान भाजपा सांसद पर हुए हमले की जांच अब सीबीसीआईडी करेगी। देहरादून में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि पूरे घटनाक्रम की सीबीसीआईडी जांच आईजी स्तर के अफसर की देखरेख में होगी। उन्होंने कहा कि जांच में दोषी पाए जाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे।

जांच में साफ होगी वजह | मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि मामले की जांच में पूरे घटनाक्रम की वजह का पता लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विवाद मंदिर में दर्शन करने के लिए जाने के दौरान नहीं हुआ, बल्कि मंदिर में दर्शन करने के बाद बाहर आने के बाद विवाद हुआ। इसकी प्रमुख वजह क्या थी, यह भी जांच में साफ हो जाएगा।

संदेह में प्रशासन की भूमिका | मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि इस पूरे मामले में प्रशासन की भूमिका भी जांच के दायरे में है, जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चकराता जाएंगे CM ऱावत | मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि चकराता क्षेत्र में माहौल पूरी तरह शांत है और वह जल्द ही गृहमंत्री प्रीतम सिंह के साथ महासू देवता के दर्शन के लिए हनोल जाएंगे।