NDTV के मालिक प्रणय रॉय के घर CBI रेड, बैंक से धोखाधड़ी का आरोप

नई दिल्ली [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] एनडीटीवी के को-फाउंडर और एग्जिक्यूटिव चेयरपर्सन प्रणय रॉय के घर पर सीबीआइ का छापा पड़ा है। बताया जा रहा है कि सीबीआइ ने देर रात प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के दिल्ली और देहरादून स्थित आवास पर छापा मारा है। प्रणय रॉय पर फंड डायवर्जन का आरोप है।
 

नई दिल्ली [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] एनडीटीवी के को-फाउंडर और एग्जिक्यूटिव चेयरपर्सन प्रणय रॉय के घर पर सीबीआइ का छापा पड़ा है। बताया जा रहा है कि सीबीआइ ने देर रात प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के दिल्ली और देहरादून स्थित आवास पर छापा मारा है। प्रणय रॉय पर फंड डायवर्जन का आरोप है। इस मामले में सीबीआइ ने केस दर्ज कर लिया है। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

सीबीआइ ने बताया कि दिल्ली और देहहरादून में छापेमारी की है। प्रणय रॉय पर आइसीआइसीआइ बैंक को 48 करोड़ का घाटा पहुंचाने का आरोप लगा है।

इस मामले पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि कानून का डर हर किसी के अंदर होना चाहिए फिर वो चाहे कितनी बड़ी ही शख्सियत क्यों न हो।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)