हेलमेट नहीं पहनने पर कटा बस चालक का इतने रुपये का चालान

नोएडा (उत्तराखंड पोस्ट) नोएडा में ट्रैफिक चालान कटने की अजीबोगरीब घटना सामने आई है।एक निजी बस के मालिक ने दावा किया है कि हेलमेट पहन कर गाड़ी नहीं चलाने की वजह से कथित रूप से 500 रुपये का चालान किया गया है। निरंकार सिंह ने कहा कि 11 सितंबर को ऑनलाइन चालान किया गया था
 

नोएडा (उत्तराखंड पोस्ट) नोएडा में ट्रैफिक चालान कटने की अजीबोगरीब घटना सामने आई है।एक निजी बस के मालिक ने दावा किया है कि हेलमेट पहन कर गाड़ी नहीं चलाने की वजह से कथित रूप से 500 रुपये का चालान किया गया है।

निरंकार सिंह ने कहा कि 11 सितंबर को ऑनलाइन चालान किया गया था और शुक्रवार को उनके एक कर्मी ने इस चालान को देखा। सिंह ने कहा कि परिवहन विभाग के ऐसे काम करने के तरीके से सवाल खड़े होते हैं और लोगों को प्रतिदिन जारी होने वाले अन्य सैकड़ों चालान की प्रामाणिकता को लेकर भी संदेह पैदा होता है।

निरंकार सिंह ने कहा,‘मैं कल संबंधित अधिकारियों के समक्ष मामला रखूंगा और अगर जरूरत पड़ी तो अदालत जाऊंगा।’’इस बीच अधिकारियों ने कहा कि मामले को देखा जा रहा है और कोई गलती हुई है तो उसे सुधारा जाएगा। अधिकारी ने कहा कि चालान परिवहन विभाग ने जारी किया है नोएडा की यातायात पुलिस ने नहीं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost