JIO PHONE पाने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे ?

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] अगर आप रिलायंस जियो (Reliance jio) का फोन नहीं बुक कर पाए थे तो कंपनी आपके लिए एक और मौका लेकर आई है। एक बार फिर से JioPhone की बुकिंग शुरू हो गई है। इतना ही नहीं, कंपनी उन लोगों से खुद की संपर्क कर रही है जिन्होंने JIO की वेबसाइट
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] अगर आप रिलायंस जियो (Reliance jio) का फोन नहीं बुक कर पाए थे तो कंपनी आपके लिए एक और मौका लेकर आई है। एक बार फिर से JioPhone की बुकिंग शुरू हो गई है।

इतना ही नहीं, कंपनी उन लोगों से खुद की संपर्क कर रही है जिन्होंने JIO की वेबसाइट पर जाकर JioPhone के बारे में डिटेल जानने की कोशिश की थी। ऐसे लोगों को कंपनी की ओर से मैसेज भेजकर JioPhone लेने के लिए कहा जा रहा है। इस मैसेज में एक लिंक भी है, जिसपर क्लिक कर कंपनी को बता सकते हैं कि आप JioPhone लेने के इच्छुक हैं। इसके अलावा रिलायंस जियो ने टोलफ्री नंबर 18008898889 जारी किया है, जिसपर कॉल कर JioPhone के फोन के लिए ऑर्डर दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि JioPhone की पहली प्री बुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी और 26 अगस्त तक चलती रही थी। इस दौरान कंपनी ने करीब 60 लाख बुकिंग हासिल की थी। कंपनी का दावा है कि अब तक ज्यादातर लोगों को JioPhone डिडिवरी कर दी गई है।