हवाई यात्रा में भारी छूट, सिर्फ 990 रुपए में कीजिए हवाई सफर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) होली आने वाली है, ऐसे में एयरलाइन्स कंपनियां कई ऑफर लेकर आई है। जिन कंपनियों ने होली पर अपना खास ऑफर निकाला है, उनमें जेट एयरवेज, गो एयर और एयर एशिया शामिल हैं। गोएयर पर 990 रुपये से फेयर शुरू हो रहा है। कुछ रूट्स पर इसका किराया 1400 रुपये भी है। किराये
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो)  होली आने वाली है, ऐसे में एयरलाइन्स कंपनियां कई ऑफर लेकर आई है। जिन कंपनियों ने होली पर अपना खास ऑफर निकाला है, उनमें जेट एयरवेज, गो एयर और एयर एशिया शामिल हैं।

गोएयर पर 990 रुपये से फेयर शुरू हो रहा है। कुछ रूट्स पर इसका किराया 1400 रुपये भी है। किराये पर यात्रियों को 10 फीसदी की छूट भी मिलेगी। बागडोगरा से गुवाहाटी का किराया 990 रुपये है, वहीं  चेन्नई से कोच्च‍ि 1,120 रुपये,  गुवाहाटी से बागडोगरा 1,291 रुपये, बंगलूरू से कोच्च‍ि 1,390 रुपये और  कोच्च‍ि से बंगलूरू 1,390 रुपये है।

एयर एशिया ने विदेश यात्रा के लिए इच्छुक लोगों के लिए 20 फीसदी की छूट दे रही है। इसके लिए आपको 25 फरवरी तक टिकट बुक कराना होगा। घरेलू फ्लाइट की टिकट बुक कराने के लिए भी यही नियम लागू होगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको इस ऑफर के तहत शामिल रूट चुनने होंगे।

23 फरवरी तक जेट एयरवेज ने अपने यात्रियों के लिए ऑफर निकाला है। इस दौरान आप 24 फरवरी से 24 मार्च के बीच सफर करने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। बाकी रूट्स और अन्य नियम और शर्तो के बारे में आप जेट एयरवेज की साइट पर जाकर के जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)