कार के चपेट में आकर टायर में फंसा 3 साल का बच्चा, 20 मीटर तक घिसटता गया, हालत नाजुक

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आय़ी है जिसके मुताबिक यहां एक तीन साल का बच्चा कार के नीचे आ गया और कार के टायर में फंसकर करीब 20 मीटर तक घिसटता गया। कार चला रहे ड्राइवर को तब पता चला कि बच्चा टायर में
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आय़ी है जिसके मुताबिक यहां एक तीन साल का बच्चा कार के नीचे आ गया और कार के टायर में फंसकर करीब 20 मीटर तक घिसटता गया।

कार चला रहे ड्राइवर को तब पता चला कि बच्चा टायर में फंसा हुआ है जब एक राहगीर ने उसे रोकने को कहा। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर इलाके का है। यहां आस मोहम्मद नाम के ड्राइवर ने बच्चे को उसके घर के बाहर तक छोड़ा, इस बीच उसके पास एक कॉल आ गया। बात करते-करते वह गाड़ी स्टार्ट करने लगा।

उसे लगा कि बच्चे ने सड़क क्रॉस कर ली है, उसने गाड़ी स्टार्ट कर दी लेकिन गाड़ी आगे बढ़ाते ही बच्चा पहिये के नीचे आ गया। इसके बाद वह करीब 20 मीटर तक घिसटता गया। इस बीच एक महिला ने बच्चे को उठाया। कभी कार चला रहा शख्स कार रोककर वापस आया और बच्चे को उठाकर ईलाज के लिए अस्पताल लेकर गया। फिलहाल बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शख्स के खिलाफ खतरनाक ड्राइविंग का केस् दर्ज कर लिया गया है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/