बगीचे से आम तोड़ना बच्चे को पड़ा भारी, फिर कभी नही लौटा, जानें क्या हुआ ऐसा

बिहार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) बिहार के खगड़िया जिले से एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक एक दस साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि वह चोरी से एक बगीचे में आम तोड़ने घुस गया था। जैसे ही उसने एक आम तोड़ा बगीचे में मौजूद रखवाले ने गुस्से में आकर
 

बिहार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) बिहार के खगड़िया जिले से एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक एक दस साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि वह चोरी से एक बगीचे में आम तोड़ने घुस गया था। जैसे ही उसने एक आम तोड़ा बगीचे में मौजूद रखवाले ने गुस्से में आकर उसके सिर में गोली मार दी, जिससे बच्चे की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक यह घटना गोगरी थानांर्तगत पथराहा गांव की है जहां एक शख्स ने एक बगीचा मालिक पर आरोप लगाया है कि उसने उनके बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने बगीचे से आम तोड़ लिया था।

पिता ने बताया कि उनका बेटा अन्य बच्चों के साथ आम के बगीचे में गया था। बगीचे की रखवाली करने वाले शख्स ने उनके बेटे को गोली मारकर हत्या कर दी। आम तोड़ने के दौरान जैसे ही गोली चली सारे बच्चे वहां से डरकर भाग निकले। बच्चों ने गांववालों को सूचना दी। बाद में गांववालों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

representative image

मामसे पर संज्ञान लेते हुए पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी लेकिन वह अपने घर पर नहीं था। बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बगीचे से पुलिस को कोई भी खाली कारतूस या बंदूक नहीं मिली है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि क्या वाकई में आम तोड़ने के विवाद में बच्चे को गोली मारी गई या कोई और बात है। (उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)