स्कूल में टीचर की खौफनाक हरकत, 23 बच्चों को दलिया में मिला कर खिला दिया जहर

बीजिंग(उत्तराखंड पोस्ट) चीन के हेनान में एक किंडरगार्टन टीचर ने बच्चों के खाने में नाइट्रेट के रुप में जहर दे दिया ।जिससे बच्चे बीमार हो गए। फिलहाल पुलिस ने टीचर को हिरासत में ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीन के हेनान के किंडरगार्टन ने जियाजुओ मेंगमेंग किंडरगार्टन के कुछ बच्चों को उल्टी और
 

बीजिंग(उत्तराखंड पोस्ट) चीन के हेनान में एक किंडरगार्टन टीचर ने बच्चों के खाने में नाइट्रेट के रुप में जहर दे दिया ।जिससे बच्चे बीमार हो गए। फिलहाल पुलिस ने टीचर को हिरासत में ले लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीन के हेनान के किंडरगार्टन ने जियाजुओ मेंगमेंग किंडरगार्टन के कुछ बच्चों को उल्टी और बार-बार बेहोशी की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ समय बाद ही इनमें से कई बच्चों की स्थिति में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल छुट्टी मिल गई।

एक अभिभावक ने कहा कि उनके पास किंडरगार्टन से 25 मार्च को टीचर का फोन आया। टीचर ने बताया कि उनके बच्चे ने कुछ खा लिया है जिस वजह से वो बार-बार उल्टी कर बेहोश हो रहा है। जब वो अस्पताल पहुंचे तो उनका बच्चा बेसुध था। और भी कई बच्चे अस्पताल में भर्ती थे

एक अन्य अभिभावक ने बताया कि डॉक्टरी जांच में पता चला उनके बच्चे को नाइट्रेट दिया गया है। नाइट्रेट एक कार्सिनोजेन और भारी धातु है जिसके सेवन से लीवर और किडनी को काफी नुकसान होता है।सारे पीड़ित बच्चे एक ही क्लास से हैं। उन सभी ने दलिया खाया था, जिसका स्वाद मीठा होना चाहिए था। लेकिन बच्चों ने बताया कि दलिया नमकीन था। किंडरगार्टन के अन्य टीचर भी मामले की जांच कर रहे हैं ।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/