उत्तराखंड के लोकनृत्य पर झूमे उप-राष्ट्रपति, जमकर की तारीफ

नई दिल्ली : उपराष्ट्रपति आवास पर 28 जनवरी को आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह-2016 कार्यक्रम में उत्तराखण्ड झांकी के टीम लीडर एवं सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के सहायक निदेशक के.एस.चैहान ने उत्तराखण्ड के कलाकारों के साथ उपराष्ट्रपति मो. हामिद अंसारी से भेंट की। इस अवसर पर उत्तराखण्ड के लोक कलाकारों द्वारा उपराष्ट्रपति आवास में उत्तराखण्ड
 

नई दिल्ली : उपराष्ट्रपति आवास पर 28 जनवरी को आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह-2016 कार्यक्रम में उत्तराखण्ड झांकी के टीम लीडर एवं सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के सहायक निदेशक के.एस.चैहान ने उत्तराखण्ड के कलाकारों के साथ उपराष्ट्रपति मो. हामिद अंसारी से भेंट की। इस अवसर पर उत्तराखण्ड के लोक कलाकारों द्वारा उपराष्ट्रपति आवास में उत्तराखण्ड के लोकगीत तथा नृत्य की प्रस्तुति दी गई जिसकी उपराष्ट्रपति द्वारा प्रंशसा की गयी।

इसके अतिरिक्त राष्ट्रीय रंगशाला शिविर नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखण्ड झांकी के टीम लीडर के.एस.चैहान के नेत्तृव में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की गई। इस मौके पर रक्षा मंत्री  मनोहर पर्रिकर को केदारनाथ मंदिर का स्मृति चिन्ह् भेंट किया गया। रक्षा मंत्री पर्रिकर द्वारा उत्तराखण्ड झांकी तथा उत्तराखण्ड के कलाकारों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रंशसा की गई।