कांग्रेस की महिला विधायक ने कार्यक्रम के बीच सरकारी अधिकारी को दी गाली, देखिए वीडियो

अमरावती(उत्तराखंड पोस्ट) महाराष्ट्र के तेओसा में कांग्रेस की विधायक यशोमती ठाकुर को एक पब्लिक मीटिंग के दौरान गालियां देते हुए देखा गया।इस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें विधायक साहिबा को एक सरकारी अधिकारी के ऊपर चीखते-चिल्लाते हुए और गालियां देते हुए देखा सुना जा सकता है। विधायक यशोमती ठाकुर स्थानीय
 

अमरावती(उत्तराखंड पोस्ट) महाराष्ट्र के तेओसा में कांग्रेस की विधायक यशोमती ठाकुर को एक पब्लिक मीटिंग के दौरान गालियां देते हुए देखा गया।इस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें विधायक साहिबा को एक सरकारी अधिकारी के ऊपर चीखते-चिल्लाते हुए और गालियां देते हुए देखा सुना जा सकता है।

विधायक यशोमती ठाकुर स्थानीय अधिकारियों के साथ जल संसाधान के मुद्दे पर जनसभा कर रही थी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उनके साथी कार्यकर्ता भी मौजूद थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि मीटिंग के बीच में वे अपनी सीट पर से उठ जाती हैं और सामने की तरफ उंगलियों से इशारा कर ऊंची आवाज में गाली-गलौच करनी सुरू कर देती हैं।

वे आरोप लगाती हैं कि वे उसका मजाक उड़ा रहे हैं वे उस पर हंस रहे हैं और उन्हें भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।बहस के बीच में विधायक को गुस्से में शीशे का गिलास उठाकर तोड़ते हुए भी देखा जा सकता है।

देखिए वीडियो-

इस पूरे मामले पर विधायक यशोमती ठाकुर ने बयान में कहा है कि अधिकारियों को पानी छोड़ने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया इसलिए मुझे उन पर गुस्सा करना पड़ा। हम पिछले दो सप्ताह से उन्हें ऐसा करने को कह रहे हैं। यहां तक कि कलेक्टर ने भी वाटर रिलीज करने का आदेश दिया है लेकिन बीजेपी विधायक इसमें बाधा डाल रहे हैं।

 हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost