खौफनाक | दोस्त की हत्या कर कुकर में पका दिए लाश के टुकड़े, सामने आई ये वजह

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आगरा से एक खौफनाक घटना सामने आई है ।यहां एक युवक ने अपने ही दोस्त की वेरहमी से हत्या कर दी। शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में पका दिया। जानकारी के मुताबिक आगरा के रहने वाले 27 वर्षीय धर्मेद्र तिवारी कंप्यूटर ऑपरेटर था ।18 अक्टूबर को रहस्यमयी स्थिति में वह
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आगरा से एक खौफनाक घटना सामने आई है ।यहां एक युवक ने अपने ही दोस्त की वेरहमी से हत्या कर दी। शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में पका दिया।

जानकारी के मुताबिक आगरा के रहने वाले 27 वर्षीय धर्मेद्र तिवारी कंप्यूटर ऑपरेटर था ।18 अक्टूबर को रहस्यमयी स्थिति में वह लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद जब पता नहीं चला तब धर्मेंद्र के पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस की खोजबीन में पता चली कि धर्मेंद्र को आखिरी बार ललित नाम के युवक के साथ देखा गया था। यह वीडियो वायरल हो गया जिससे फिर ललित की पहचान हो गई।

इसके बाद पुलिस ललित बोदला के घर पहुंची। कड़ी पूछताछ के बाद खुलासा हुआ कि ललित ने अपना कर्ज उतारने के लिए 50 लाख फिरौती वसूलने के लिए धर्मेंद्र का अपहरण कर लिया था’ ललित ने धर्मेंद्र को किसी बहाने से अपने घर बुलाकर वहां उसे कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद वो बेहोश हो गया।उसे बांधकर कमरे में बंद कर दिया।जहां दम घुटने से मौत हो गई।

पता चलने पर ललित घबरा गया और ललित की फिरौती वसूलने की योजना तो फ्लॉप हो गई उसने धर्मेंद्र की लाश के छोटे-छोटे टुकड़े कर घर में ही रख दिए। आरोपी ने फिर टुकड़ों को कुकर में पका दिया। शरीर के कई बड़े हिस्से को नाली में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र और ललित आपस में अच्छे दोस्त थे।धर्मेंद्र संपन्न परिवार से था। इसलिए अपहरण और फिरौती वसूलने की योजना तैयार की थी।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost