खौफनाक | कक्षा छह की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, हैरान कर देने वाली है वजह

लखनऊ(उत्तराखंड पोस्ट) स्कूल वैन चालक की छेड़छाड़ से परेशान होकर कक्षा छह में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।मां ने वैन चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। ये घटना लखनऊ के गोमतीनगर की है। जानकारी के मुताबिक मूल रुप से रायबरेली की रहने वाला परिवार तीन साल पहले ही गोमती
 

लखनऊ(उत्तराखंड पोस्ट) स्कूल वैन चालक की छेड़छाड़ से परेशान होकर कक्षा छह में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।मां ने वैन चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। ये घटना लखनऊ के गोमतीनगर की है।

जानकारी के मुताबिक मूल रुप से रायबरेली की रहने वाला परिवार तीन साल पहले ही गोमती नगर इलाके में रहने आया 13 साल की छात्रा अपनी मां व तीन भाई-बहन के साथ किराए के मकान में रहती थी। उसके पिता व भाई रायबरेली में रहते हैं। मां एक स्कूल में काम करती है और बड़ी बहन एक निजी कम्पनी में नौकरी करती है ।

गुरुवार को दोनों लोग अपने काम पर गए थे। घर में छात्रा और दो छोटे भाई-बहन थे। दोनों लोग छत पर थे जबकि छात्रा नीचे घर में थी जब पड़ोस में रहने वाली महिला घर पहुंची तो छात्रा को फंदे पर लटकते देखा तो उसने शोर मचाया। चीख-पुकार सुनकर भीड़ जमा हो गई। फिर पुलिस को सूचना दी गई।

छात्रा के परिवारीजनों ने बताया कि स्कूल वैन चालक पड़ोस में ही रहता था ।वह छात्रा को अक्सर परेशान करता था।छात्रा ने मां व बड़ी बहन को इसकी जानकारी दी थी पर वे बदनामी के डर से चुप रहे। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost